कविनगर जॉन में महापौर ने किए 3 करोड़ 90 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास

निर्माण के की गुणवत्ता का रखे पूर्ण ध्यान:महापौर

जनता को अच्छी सड़क एवं ड्रेनेज देना निगम का मूल कार्य, जिसके लिए रूप रेखा तैयार की जा रही है

आज कविनगर जॉन के वार्ड 91 कविनगर के ड़ी 16 से डी 01 तक,वार्ड 47 शास्त्री नगर सेंट मेरी स्कूल से हापुड़ रोड,वार्ड 47 महेंद्रा एन्क्लेव में ए ब्लॉक में 31 न से 34 व 40 तक,वार्ड 62 पूरे जे ब्लॉक की आंतरिक सड़क व डी ब्लॉक गली न 13 कि सड़क,वार्ड 56 अवंतिका प्रथम गेट न 1 कि सड़क एवं वार्ड 24 मार्शल महल से एन एच 9 तक नाला निर्माण व महरौली गाँव एन एच 9 से भालू की दुकान ओमदत्त के मकान तक नाली व सड़क निर्माण के कार्यो का महापौर सुनीता दयाल ने नारियल फोड़कर शिलान्यास किया,उपरोक्त कार्यो की लागत लगभग 3 करोड़ 90 लाख है शिलान्यास के दौरान पार्षद शिवम शर्मा,पार्षद अमित त्यागी,पार्षद अमित डबास,पार्षद मनोज त्यागी,पार्षद पवन कुमार आदि शामिल रहे।
उपरोक्त कार्य 15वें वित्त, निगम निधि एवं पार्षद कोटे से कराए गए है जिनका आज शिलान्यास किया गया है शिलान्यास के दौरान महापौर ने संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए है की नाली, सड़क, एवं नाले के निर्माण में सामग्री की समय समय पर जांच होनी चाहिए किसी प्रकार की कोई शिकायत नही मिलनी चाहिए सामग्री की गुणवत्ता में कोई कोम्प्रोमाईज़ नही किया जाएगा। साथ ही स्थानीय लोगो को बताया कि आपके पार्षद लगातार आपकी सामस्य को लेकर मेरे पास ओर नगर निगम में आते है और इनकी मेहनत के कारण आज उपरोक्त स्थल पर सड़क निर्माण हो रहा है इसी प्रकार आपको भी मा. पार्षदों एवं नगर निगम का साथ देना चाहिए।
स्थानीय लोगो ने बताया कि कई वर्षों के यह सड़क व नाले निर्माण कार्यो के लिए लंबित थे जिनका आज शिलान्यास किया गया है और इसके लिए हम महापौर सुनीता दयाल एवं अपने पार्षद जी का तहे दिल से धन्यवाद ज्ञापित करते है और हमेशा आपके हर कार्य के लिए अपना सहयोग प्रदान करेंगे।
स्थानीय पार्षद ने महापौर का धन्यवाद करते हुए सभी स्थानीय लोगो एवं निगम अधिकारियों का आभार प्रकट किया और क्षेत्र में निर्माण कार्य इसी प्रकार निरंतर होने को लेकर आश्वस्त किया।

Back to top button