उत्तर प्रदेशगाज़ियाबाद

ट्यूटर के शोषण से परेशान होकर छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट ने खोला राज

गाजियाबाद । लालकुआं निवासी बीए तृतीय वर्ष की एक छात्रा ने ट्यूटर द्वारा किए जा रहे शोषण से परेशान होकर शुक्रवार सुबह पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने सुसाइड नोट में ट्यूटर को ही अपनी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराया है। इस संबंध में परिजनों ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कविनगर थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि लालकुआं की श्रीराम एंक्लेव निवासी सतीश चंद निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड हैं। उनकी बेटी रश्मि (19) विद्यावती कॉलेज से बीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। उनके यहां सिंकदराबाद निवासी अतुल यादव ने चार साल से किराये पर दुकान ली हुई थी। वह इस दुकान में अंग्रेजी का कोचिंग सेंटर चलाता था और कॉलोनी में ही एक मकान में किराये पर रहता था।

अतुल से ही रश्मि अंग्रेजी की कोचिंग लेती थी। तीन साल पहले से अतुल रश्मि का शारीरिक शोषण करने लगा था। दो साल पहले उसने रश्मि को बताए बिना शादी कर ली और उसका एक साल का बेटा भी है। शादी के बाद से भी वह रश्मि का शारीरिक शोषण करता आ रहा था। इससे परेशान होकर रश्मि ने शुक्रवार सुबह कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस समय घर पर कोई भी नहीं था।

सुबह करीब सवा नौ बजे अतुल रश्मि से मिलने के लिए मकान में पहुंचा तो शव लटका देखकर परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच में पुलिस को मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ। इसमें रश्मि ने अपनी मौत का जिम्मेदार अतुल को ठहराया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button