उत्तर प्रदेशउत्तराखंडगाज़ियाबाददिल्लीनई दिल्लीमहानगरराजनीतिलखनऊसामाजिक

गाजियाबाद के लोग मेरा परिवार, हर समय रहूंगा आपके साथ खड़ा: नीरज सिंह

काफी दिनों बाद पहुंचे यूथ आईकॉन ने कराया गाजियाबाद के लोगोें को अपने पन का एहसास
यह मेरे व्यक्तिगत कार्यक्रम, इन्हे चुनाव से जोड़कर न देखा जाए, गाजियाबाद के लोगों का एक घर दिल्ली में भी

गाजियाबाद। कल का दिन यूथ आईकॉन नीरज सिंह के नाम रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं से लेकर आम लोगों में उनका विशेष क्रेज दिखाई दिया, जिस कार्यक्रम में नीरज सिंह पहुंचे वहीं पर उन्हें लोगों का बड़ा प्यार मिला। वैसे तो गाजियाबाद के लोग समय-समय पर नीरज सिंह से मिलने दिल्ली भी जाते है और उनसे मुलाकात करते रहते है लेकिन इस बार गाजियाबाद के लिए बुधवार को दिन खास बन गया, क्योंकि युवा दिलों की धड़कन नीरज उनसे मिलने खुद पहुंचे।
आधा दर्जन से अधिक कार्यक्रमों में शिरकत नीरज सिंह ने की। हालांकि कुछ लोग उनके कार्यक्रम को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देख रहे थे लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि मैं यहां चुनाव लड़ने नहीं अपने परिवार से मिलने आया हूँ। उन्होंने कहा कि मेरा और मेरे परिवार का गाजियाबाद से विशेष लगाव रहा है। हम गाजियाबाद के लोगों को अपने परिवार का हिस्सा मानते है। इस लिए मुझे अपने परिवार की याद आई तो में सभी से मिलने निकल पड़ा और मुझे फिर से वहीं पुराने वाला प्यार प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि भले ही में काफी दिनों के बाद आया हूँ लेकिन मुझे जो प्यार और आशीर्वाद गाजियाबाद के लोगों से मिलता था वह आज भी उसी तरह से बरकार है। उन्होंने स्थिति को भांपते हुए कहा कि यदि मुझे राजनीतिक उद्देश्य तलाशना होता है तो में चंदौली चला जाता, लखनऊ में ही लगा रहता लेकिन मेरा उद्देश्य सिर्फ अपने लोगों के पास आना था, उनसे मिलता था।
संजीव गुप्ता के घर पर हुआ था सबसे पहले आना: नीरज सिंह
नीरज सिंह ने संजीव गुप्ता और उनके परिवार से मिले प्यार और सम्मान से अभीभूत होकर कहा कि जब गाजियाबाद में चुनाव लड़ने के लिए आए तो सबसे पहला कार्यक्रम संजीव गुप्ता के आवास पर हुआ था। मेरा द्वारा जो भी कार्यक्रम आयोजित होता है चाहे वह दिल्ली हो या लखनऊ संजीव गुप्ता हर कार्यक्रम में अपनी उपस्थित दर्ज कराने के साथ मेरा मागर्दशन भी करते है। संजीव गुप्ता पार्टी के सच्चे सिपाही है। इनके व्यवहार की बदौलत ही आज गाजियाबाद की बड़ी हस्तियां उनके आवास पर पहुंची है।
विधायक प्रतिनिधि ने कह दी बड़ी बात, नरीज भैया आप आए खुलकर अबकी बार
नेता चाहे किसी कार्यक्रम में पहुंचे उसके राजनीतिक मायने आपने आप निकलकर सामने आ जाते है। एक अखबार के कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि ने भी खुलकर अपने उद्गार प्रकट करते हुए नीरज सिंह का हाथ पकड़कर कहा, भैया बहुत हो चुका है इंतजार, अब आप खुलकर आए जाए मैदान में अबकी बार। हालांकि नीरज सिंह हल्की मुस्कराट देकर चल दिए। इसके बाद कई लोगों ने आपस में चर्चाओं के दौरान कहा कि नीरज सिंह जैसे नेता को सक्रिय राजनीति में आ जाना चाहिए। उन्हें इस बार गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए।


जनरली केडी त्यागी ने भी दिखे साथ, नीरज सिंह का किया सम्मान
भाजपा केडी त्यागी भी नीरज सिंह का स्वागत करने जनरली पहुंचे। इस बात को लेकर भी कार्यक्रम में खूब चर्चाएं होती दिखाई दी कि केडी त्यागी कभी बड़े जनप्रतिनिधि के अलावा किसी के साथ खड़े हुए दिखाई नहीं देते है लेकिन उन्होंने तो यूथ आईकॉन का पूरे मन से सम्मान किया है। सबसे बड़ी बात यह है कि वह नीरज सिंह के कार्यक्रम में काफी समय तक दिखाई दिए और पूरी तरह आदर सत्कार कर विदा ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button