उत्तर प्रदेशखबरेंगाज़ियाबादराज्यों से

पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने कराई थी गजेंद्र भाटी की हत्या

गाजियाबाद : खोड़ा में पुस्ता रोड पर दो सितंबर, बकरीद के दिन भाजपा नेता गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जी की दिनदहाड़े हत्या के मामले में पुलिस ने शार्प शूटर को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया है। गाजियाबाद एसएसपी हरिनारायण ¨सह ने सोमवार को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गज्जी की हत्या राजनीतिक रंजिश के चलते साहिबाबाद के पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के इशारे पर की गई है। गिरफ्तार आरोपी अमरपाल का पीएसओ (पर्सनल सिक्युरिटी आफिसर) रह चुका है। वारदात के बाद मोटरसाइकिल चलाने वाला दूसरा आरोपी अभी फरार है।

10 लाख रुपये की दी गई थी सुपारी

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नरेंद्र गुर्जर उर्फ फौजी है। वह लोनी के शकलपुरा गांव का रहने वाला है। फौजी को पुलिस ने रविवार की रात कोयल एंक्लेव के सामने से गिरफ्तार किया। वहीं उसका साथी राजू पहलवान, साजिश में शामिल रहा मुकेश उर्फ बिट्टू और पूर्व विधायक अभी फरार चल रहे हैं। आरोपी से हत्या में प्रयुक्त की गई पिस्टल, चार कारतूस और सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। इस हत्याकांड के पर्दाफाश के लिए एसपी सिटी आकाश तोमर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। एसपी सिटी ने बताया कि अमरपाल शर्मा ने आरोपियों को 10 लाख रुपये का लालच दिया था, जिसमें से सिर्फ 50 हजार रुपये ही दिए गए थे। पूर्व विधायक ने हत्या के लिए पिस्टल भी दी थी और फरारी के दौरान होने वाला खर्च वहन करना भी तय हुआ था।

26 अगस्त को रची गई थी साजिश

पुलिस पूछताछ में आरोपी नरेंद्र गुर्जर ने बताया कि पूर्व विधायक अपनी पत्नी को खोड़ा नगर पालिका चेयरमैन बनाना चाहते थे। एसएसपी ने बताया कि गज्जी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते वह परेशान थे और चुनाव में हार का डर देखकर उन्होंने इसके लिए फौजी से बात की। ढाई माह पूर्व विधायक के ही कहने पर फौजी ने गज्जी को धमकी भी दी थी। उसके न मानने पर 26 अगस्त को पूर्व विधायक ने जावली स्थित अपने फार्महाउस पर मी¨टग बुलाई, जिसमें फौजी के साथ भूपखेड़ी, लोनी निवासी राजू पहलवान और मुकेश उर्फ बिट्टू भी शामिल हुए थे। यहीं पर अमरपाल शर्मा ने बकरीद पर गज्जी की हत्या की सुपारी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button