उत्तर प्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीनई दिल्ली

अब सक्रिय राजनीति करेंगे डा. बीपी त्यागी


राष्टÑवादी जनसत्ता दल ने दी प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी
चिकित्सा प्रकोष्ट के प्रदेश प्रभारी की भी जिम्मेदारी संभालेंगे बीपी त्यागी
मनस्वी वाणी, संवाददाता

गाजियाबाद। आखिर कार समाजसेवा और चिकित्सा में बड़ा नाम के रूप में पहचान बनाने वाले डा. बीपी त्यागी ने सक्रिया राजनीति में अपना कदम रख लिया है। राष्टÑवादी जनसत्ता दल के राष्टÑीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने उन्हें प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी सौंपने के साथ चिकित्सा प्रकोष्ट का प्रदेश प्रभारी भी नियुक्त किया है।
आरडीसी स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान श्रीकांत त्यागी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हिन्दूवादी संगठन होने का ढोंग रचने वाली इस पार्टी की हकीकत अब सबके सामने आने लगी है। दूसरी पार्टी शासित प्रदेशों में किसी हिन्दू के साथ अत्याचार होता है तो भाजपा बड़ी बात-बात करती है लेकिन मेरठ के दीपक त्यागी हत्याकांड में किसी भी भाजपा नेता ने पीड़ित परिवार की तरफ नहीं देखा है। उन्होने कहा देश के पीएम मोदी और सीएम योगी जनता के लिए क्या काम कर रहे है यह किसी से छिपा हुआ नहीं है। आज देश का किसान, युवा, मजदूर परेशान है लेकिन इस सरकार का इस पर कोई ध्यान नहीं है। अगर इनके खिलाफ कोई बोलता है तो शाजिस के तहत उन्हें फंसाया जाता है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी सरकार की पोल खोलने का काम करेगी। आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी डा. बीपी त्यागी को चुनाव लड़वाने का कार्य करेगी। उन्होेने कहा कि जो कार्य डा. बीपी त्यागी कर रहे है वह काम सरकार के जनप्रतिनिधियों को करना चाहिए। उनके अस्पताल में गरीबों का निशुल्क उपचार किया जाता है लेकिन सरकार बताएं उनके स्वास्थ विभाग ने आम जन के लिए क्या कार्य किया है।
बीपी त्यागी का पुतला फूंकने वालोें पर कार्रवाई करें पुलिस
श्रीकांत त्यागी ने कहा कि डा. बीपी त्यागी ने बस इतना ही तो कहा था कि छठ प्रेमियों पर फूल बरसाने से अच्छा होता की उतना खर्च हिंडन को साफ करने पर खर्च किया जाता, लेकिन एक जनप्रतिनिधि ने साजिश के तहत उनका पुतला पूर्वाचल के लोगों के हाथों से फूंकवा दिया है। राष्टÑवादी जनसत्ता दल यह मांग करता है पुतला फंकने वालों पर पुलिस कार्रवाई करें नहीं तो हमारा एक-एक कार्यकर्ता अधिकारियों का घेराव करने का काम करेगा।
डा. बीपी त्यागी लड़ेंगे भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव
श्रीकांत त्यागी ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि छठ पर्व पूर्वाचल नहीं पश्चिम के लोगों के लिए भी खास है। हम लोग भी छठ पर्व पूरी आस्था के साथ मनाते है। त्यागी भूमिहार समाज हमेशा से भी समाज का सम्मान करता आया है लेकिन भाजपा षंडयंत्र करके डा. बीपी त्यागी को बदनाम करने की साजिश रच रही है। इस लिए हम घोषणा करते है जो भी भाजपा प्रत्याशी इस बार लोकसभा चुनाव गाजियाबाद से लड़ेगा उसकों बीपी त्यागी सीधी टक्कर देंगे और गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button