दिल्लीनई दिल्ली

एक महीने पहले नाबालिग को पीटा,अब चाकूओं से गोदा


नई दिल्ली :मुखर्जी नगर इलाके में बीती रात एक महीने पहले नाबालिग की पिटाई करने का बदला लेते हुए नाबालिग ने अपने दो अन्य साथियों के साथ युवक के चाकूओं से गोद दिया। वारदात के बाद नाबालिग साथियों के साथ फरार है। पुलिस मामला दर्ज करके उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी कब्जे में लिया है।
जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान 19 साल के विवेक के रूप में हुई है। विवेक परिवार के साथ सपेरा बस्ती,इंदिरा कॉलोनी मुखर्जी नगर इलाके में रहता है। बीती रात मुखर्जी नगर पुलिस सपेरा बस्ती में विवेक नामक युवक को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। विवेक सडक़ पर पड़ा था,जिसको तीन से चार चाकू मार रखे थे। उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। विवेक ने पुलिस को बयान दिया कि

करीब एक महीने पहले आपसी विवाद में इलाके में रहने वाले एक 17 साल के नाबालिग को पीट दिया था। जिसका बदला लेने के लिये नाबालिग अपने दो अन्य साथी कबाड़ी और मिलन के साथ उसे इलाके में रोक लिया। एक महीने पहले पिटाई का बदला लेने के लिये गाली गलौच व हाथापाई के बीच उसपर चाकू से वार किया। जब वह चिल्लाया,तीनों फरार हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button